Friendship Status in Hindi for WhatsApp and Facebook

Friendship Status in Hindi for Whatsapp, friends WhatsApp status and friendship status for WhatsApp is trendy nowadays. In this list of Friendship status for WhatsApp, we have shared some of the best WhatsApp Status For Friends.

Friendship status in hindi

Friendship Status In Hindi

Friendship Status In Hindi, Friends WhatsApp Status in Hindi is trendy as we love to share Friendship status with our dear friends. Friendship is a bond which is very stronger and Friends share each other's secret and have a joyful well day spent. Even in long-distance friendship, we share a very good connection and understand each other pain and happiness without even saying a single word. These WhatsApp statuses For Friends are dedicated to our strong bonding of Friendship.

Friendship Status For WhatsApp
Cute Friendship Status for WhatsApp.


  • मेरे सब्दो को इतना ध्यान से मत पढो दोस्तों, कुछ याद रह गया तो भूल नहीं पाओगे...💗💙💚
  • किसी बैंड से बाँध सकू, इतना छोटा मेरे दोस्त का प्यार नहीं...💓💓
  • सच्चा प्रेम दुर्लभ हैं, सच्ची मित्रता उससे भी ज्यादा..👭👭
  • रिश्ते में प्यार रहे, प्यार का एहसास रहे, छोटी सी ज़िन्दगी लम्बी हो जाए, अगर आप जैसा प्यारा दोस्त मेरे साथ रहे..😉😉
  • सुदामा ने कृष्णा से पूछी, दोस्ती का मतलब क्या हैं, कृष्णा ने कहा जहा मतलब हो वह दोस्ती नहीं..💓💓
  • हम आज भी सतरंज का खेल अकेले खेलते हैं, क्यूंकि दोस्तों के खिलाफ चाल चलना मुझे पसंद नहीं..😍😍
  • दोस्ती का रिश्ता न खून का ना रिवाज़ का, फिर भी साथ ज़िन्दगी भर का..😍😍
  • बेसक थोडा इंतज़ार मिला हमको पर दुनिया का सबसे हसी यार मिला मुझे, ना रही तमन्ना अब किसी जन्नत की, तेरी दोस्ती में वो प्यार मिला हमको..😄😄
  • इश्क और दोस्ती मेरे दो जहाँ हैं, इश्क मेरी रूह तो दोस्ती मेरा ईमान हैं, इश्क पर तो फ़िदा कर दू अपनी पूरी ज़िन्दगी पर दोस्ती पर तो मेरा इश्क भी कुर्बान हैं..💓💓

Sad Friendship Status In Hindi For Friends


दोस्ती करो हमेसा मुस्कुरा के, किसी को धोका ना दो अपना  बनाके, कर लो याद जब तक हम जिंदा  हैं, फिर ना कहना चले गए दिल में याद बसा के..💔💔

किस हद तक जाना हैं कौन जानता हैं, किस मंजिल को पाना हैं, यह कौन जानता हैं, दोस्ती के दो पल जी भर के जी लो, किस रोज बिछर जाना हैं यह कौन जानता हैं..👬

मित्रता सम्मान की नहीं भाव की भूखी हैं, बसर्ते लगाव दिल से होना चाहिए दिमाग से नहीं..💔💔

 मुझे नहीं पता की मैं बेहतरीन दोस्त हु या नहीं, लेकिन जिनसे मेरी दोस्ती हैं वो  बहुत बेहतरीन हैं..💓💓

तू भी आइना की तरह बेवफा निकला, जो सामने आया उसी का हो गया..💔💔

 माना की बहुत कीमती हैं वक़्त तेरा, पर हम भी नवाब हैं बार बार नहीं मिलेंगे..💚💚

अपने दुश्मन को हज़ार मौके दो की वो तुम्हारा दोस्त बन जाए, लेकिन अपने दोस्त को एक भी मौका ना दो की वो आपका दुश्मन बन जाए..💔💔👬

 जब आप जीवन में सफल होते हैं  तब आपके दोस्तों को पता चलता हैं की आप कौन हैं, और जब आप असफल होते हैं तो आपको पता चलता हैं की आपके दोस्त कौन हैं..💔💓

सच्चा दोस्त वही होता हैं जो तब  हमारा साथ देता हैं जब सब साथ छोर देते हैं..💘💘

माना की मैं अमीर नहीं हू, लेकिन कोई अपना बना ले तो उसके सारे गम खरीद सकता हू..💓💓


Funny Friendship Status In Hindi

***** Friendship Funny SMS in Hindi *****
गर्लफ्रेंड को तो लोग यू ही बदनाम करते हैं, तकलीफ तो उसका बेस्ट फ्रेंड देता हैं...

***** Whatsapp Status in Hindi Friendship Funny *****
दोस्त दोस्त होता हैं, उसका कोई कास्ट या रिलिजन नहीं होता हैं..वो अछे टाइम में भी गाली सुनता हैं और बुरे टाइम में भी..

Funny Friendship Status In Hindi


रोक दो मेरे जनाजे को जालिमो मुझमे जान आ गयी हैं, पीछे मुर के देखो कमीनो दारु की दूकान आ गयी हैं..😆😆

सुना हैं खुदा के दरबार से कुछ फरिसते फरार हो गए हैं,  कुछ तो वापस चले हैं  कुछ मेरे यार हो गए हैं..😆😆

Tags Leading To This Page: Friendship Status For Facebook In Hindi, Friends Whatsapp Status, Friends Status For Fb, Friendship Status In Hindi, Friends Status For Facebook, Friendship Status In Hindi For WhatsApp And Facebook, Friendship Status In Hindi Best. 
Reactions

Post a Comment

0 Comments