Sad Shayari in Hindi सैड शायरी – हिंदी शायरी

Sad Shayari in hindi font : अगर आप सैड स्टेटस सर्च कर रहे हैं जिसे आप अपने दोस्तों के साथ whatsapp पे शेयर करना चाहते हैं तो आपको हमारे इस पोस्ट में सैड शायरी पढ़ सकते हैं.


Sad Shayari In Hindi

  • जिंदगी सुन्दर हैं पर जीना नही आता, ❤
    हर चीज मे नशा हैं, पर पीना नही आता। ❤
    सब मेरे बगैर जी सकते हैं, ❤
    बस मुझे ही किसी के बीना जीना नही आता ❤
  • रहकर तुझसे दूर , कुछ यूँ वक़्त गुज़ारा मैंने ना होंठ हिले ,
    ना आवाज़ आई फिर भी हर वक़्त तुझको पुकारा मैंने
  • कही मिले तो उसे यह कहना
    गए दिनों को भुला रहा हूँ…
    वह अपने वादे से फिर गया है
    मैं अपने वादे निभा रहा हूँ…..
  • हक़ीक़त जान लो जुदा होने से पहले ,
    मेरी सुन लो अपनी सुनाने से पहले ,
    ये सोच लेना भुलाने से पहले ,
    बहुत रोयी हैं ये आँखें मुस्कुराने से पहले।
  • सिलसिले की उम्मीद थी उनसे ,
    वही फाँसले बढ़ाते गए ,
    हम तो पास आने की कोशिश में थे।
    ना जाने क्यों वह हमसे दूरियाँ बढ़ाते गए।

  • हमारे लिए उनके दिल में चाहत ना थी ,
    किसी ख़ुशी में कोई दावत ना थी ,
    हमने दिल उनके कदमों में रख दिया ,
    पर उन्हें ज़मीन देखने की आदत ना थी।
  • कुछ कदम हम चले ,
    कुछ कदम तुम चले ,
    फर्क सिर्फ इतना रहा ,
    हम चले तो फाँसलेकाम होते गए ,
    और तुम चले तो फाँसले बढ़ते गए।
  • काश वो समझते इस दिल की तड़प को ,
    तो हमें यूँ रुसवा ना किया जाता ,
    बेरुखी भी उनकी मंज़ूर थी हमें ,
    एक बार बस हमें समझ लिया होता।

दर्द भरी शायरी

  • वो मुझसे बिछड़ कर अब तक नहीं रोया ,
    कोई तो हमदर्द है उसका ,
    जिसने मेरी याद तक ना आने दी।
  • कशिश तो बहुत है मेरे प्यार में ,
    लेकिन कोई है पत्थर दिल जो पिघलता नहीं ,
    अगर मिले खुदा तो मांग लूंगी उसको ,
    पर सुना है खुदा मरने से पहले मिलता नहीं।
  • उसके इंतज़ार के मारे हैं हम ,
    बस उसकी यादों के सहारे हैं हम ,
    दुनिया जीत कर क्या करना है अब ,
    जिसे दुनिया से जीता था ,
    आज उसी से हारे हैं हम।
  • मंज़िल है, तो रास्ता क्या है ,
    हौंसला है तो , फांसला क्या है ,
    वो सजा देकर दूर जा बैठे ,
    किस्से पूछूँ मेरी खता क्या है ?


Search terms leading to this page are Sad Shayari in Hindi Font, New Sad Shayari 2017, Best Sad Shayari for Whtasapp Facebook, Latest Sad Shayri, Sad Shayari for Love,Heart Break Shayari, Dard Shayari, दर्द भरी शायरी . Not be so sad and checkout our Best Status in Hindi that inspires you and motivates you .
Reactions

Post a Comment

0 Comments