[ लव स्टेटस इन हिंदी ] - love status in Hindi for girls and boys

In this post specially designed for both Girls and Boys, we share some best Love Status in Hindi For WhatsApp or Facebook. These Love status are designed in such a way that you would love it and will share it with Your Loved ones. At Besthindistatus.in we provide daily New WhatsApp status in Hindi on various topics.

Love status in hindi


  • मैं ज़िन्दगी गिरवी रख दूंगा, तू बस कीमत बता मुस्कुराने की..💜💜
  • चलो पूरी कायनात का बटवारा करते हैं, तुम सिर्फ मेरी बाकि सब तुम्हारा..💓💓
  • तेरी और जाती हर हवा से कहते हैं हम, 😍😍जरा तुमसे कह दे की बहुत याद करते हैं हम..💙💙
  • तकदीर लिखने वाले एक एहसान लिख दे, 😉मेरी मोहब्बत की तकदीर में मुस्कान लिख दे, 💓न मिले ज़िन्दगी में कभी भी दर्द उसको, चाहे उसकी किस्मत में मेरी जान लिख दे..💕💕
  • वो तब भी थी अब भी हैं और हमेसा रहेगी,😃😃 पढाई नहीं हैं जो पूरी हो जाए..😏😏
  • कोई चाँद से मुहब्बत करता हैं,💜 कोई सूरज से मुहब्बत करता हैं, हम उनसे मुहब्बत करते हैं जो हमसे मुहब्बत करते हैं..💘💘
  • आज तेरी याद बहुत सता रही हैं, 😉 कही तू भी मुझे याद तो नहीं कर रही हैं..💓💓

[ लव स्टेटस इन हिंदी ]


  • तुम बस मेरा साथ निभाना आखरी सांस तक, मेरी ज़िन्दगी अपने आप अच्छी हो जाएगी..💗💙💚
  • फिक्र तो तेरी आज भी करते हैं.. बस ज़िक्र करने का हक नहीं रहा..💓💓
  • ना जाने किस तरह का इश्क कर रहे हैं हम,😍😍 जिसके हो नहीं सकते उसके ही हो रहे हैं हम..💕💕
  • लोग हर बारी यही पूछते हैं, 💓तुमने उसमे क्या देखा.. मैं हर बार यही कहता हु मुहब्बत बेवजह होती हैं..😍😍
  • हमारी मोहब्बत से तो ये दुनिया भी वाकीफ हैं, 💟 ना हमने मंजिल बदली ना यार..💗💗
  • मुझे बस तू चाहिए, ये मत पुच की क्यों चाहिए...💓💓

Cute Love Status In Hindi

  • बस मुस्कुरा दो, तबियत ठीक हो जाती हैं हमारी 💟 सारे सहर में ढूँढ लिया, हकीम तुम सा नहीं...💗💗
  • मैं इश्क उसका वो आशिकी हैं मेरी, वो लड़की नहीं ज़िन्दगी हैं मेरी....💓💓
  • किसी की बुरी नज़र तो क्या, 💥मैं तो तुझ पर धुप भी ना आने दू..💟
  • तेरी दुनिया का ये दस्तूर भी अजीब हैं खुदा,😑 मोहब्बत उनको मिलती हैं जिनको करने नहीं आती..💘💘
  • मेरे प्यार की हद न पुचो तुम, हम जीना छोर सकते हैं पर तुम्हे प्यार करना नहीं..💀💓
  • न किसी का दिल चाहिए, ना किसी की जान चाहिए, कोई मुझे समझ सके बस ऐसा इंसान चाहिए..💂💂

Check out again for the New list of Whatsapp Love status in Hindi, WhatsApp status in Hindi, WhatsApp Love image status in Hindi. This list will be updated every day with more new funny WhatsApp status in Hindi font. Also, check out WhatsApp status in Hindi and Whatsapp Funny status images in Hindi.

Search Terms Leading to this page: WhatsApp Love status in Hindi, WhatsApp status in Hindi Love, Cute Love status for WhatsApp.
Reactions

Post a Comment

0 Comments